लायंस क्लब ऑफ़ कोलकाता वेस्ट का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

0
174

कोलकाता (टुडे न्यूज़ ) : लायंस क्लब ऑफ़ कोलकाता वेस्ट जिला 322 बी 2 द्वारा क्लब का शपथ ग्रहण समारोह 2021 वेबिनार पर भव्य रूप से
मनाया गया।
लांयन शशि जैन ने शांति प्रार्थना से कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
अध्यक्ष लायन शांति प्रसाद गोयल ने स्वागत भाषण दिया। साथ ही अपने कार्य के बारे में जानकारी दी एवं अगले अध्यक्ष को अनुभव की जानकारी देने का विश्वास दिलवाया। आईपीडीजी लायन अरुण जैन ने नये सदस्यों को संस्था के बारे में ढेर सारी जानकारियां दी। साथ ही साथ उन्हें सदस्यता की शपथ दिलाई।
पूर्व जिला गवर्नर आज के नोट स्पीकर लायन राजकुमार अग्रवाल ने लायंस के बारे में एवं कनाडा में होने वाले कॉन्फ़्रेन्स के बारे जानकारी दी।कोलकता से पूर्व इंटरनेशनल डायरेक्टर लायन ए पी सिंह तृतीय वाइस प्रेसिडेंट के लिए अपना नामांकन भरेंगे यह पूरे भारत के लांयन सदस्यों के लिए गर्व की बात है।
लायन सुप्रिया सिंह ने शपथ ग्रहण समारोह के ऑफ़िसर पूर्व जिला गवर्नर लायन किशन पोद्दार का परिचय दिया।शपथ ग्रहण समारोह के ऑफ़िसर पूर्व जिला गवर्नर लायन किशन पोद्दार ने प्रभु गणेश की तस्वीरों को दिखाते हुए अपने अनोखे अंदाज़ में सभी सदस्यों को उनके पदों की ज़िम्मेदारी बताते हुए उन्हें शपथ दिलवाई।
द्वितीय जिला गवर्नर लायन कनक दुगड़ एवं प्रथम जिला गवर्नर लायन आंनद जैन क्लब की सेवाओं की प्रशंसा करते हुऐ आने वाली टीम को शुभकामनाएं दी।
जिला सचिव ने लायन विनित केडिया, कोषाध्यक्ष लायन अनिता अग्रवाल, पूर्व जिला गवर्नर लायन केदारनाथ गुप्ता, त्रिलोक राज़गरिया, लायन महेंद्र जैन, लायन पवन बेरी, लायन अशोक सुराना, लायन अशोक गुप्ता, लायन प्रदीप अग्रवाल, लायन आलोक खेतान, लायन राम मोहता, प्रोग्राम में पधारकर क्लब अध्यक्ष एवं आने वाली टीम को शुभकामनाएं दी।
क्लब अध्यक्ष 2021-22 लायन संजय बजाज ने अपने भाषण में कहा कि सभी सदस्यों के सहयोग से जिला में सेवा का नया कीर्तिमान स्थापित करने का आश्वासन दिया। जिला गवर्नर 2021-22 लायन अमित बोथरा ने ज़िला में होने वाले कार्यक्रम एवं सेवा कार्यों पर प्रकाश डालते हुए क्लब के नये अध्यक्ष संजय के साथ उनकी पूरी टीम को बधाई दी । क्लब से 8 सदस्यों को कैबिनेट में स्थान दिया गया। यह हमारे क्लब के लिए गौरव की बात है। धन्यवाद सचिव लायन सुरेंद्र परसरामपुरिया ने दिया। कार्यक्रम का संचालन लायन कुसुम मूंदड़ा ,लायन मीना राठी, लायन शशि नागोरी व लायन निहारिका सिंह ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here